अब होटलों से बोटिंग करने के इच्छुक लोग अपने टूर बुक कर सकेंगे - Prayagraj Web Portal (प्रयागराज वेब पोर्टल)
Type Here to Get Search Results !

अब होटलों से बोटिंग करने के इच्छुक लोग अपने टूर बुक कर सकेंगे

बोट क्लब प्रबंधकारिणी समिति की 26वीं बैठक में चौपाटी के तर्ज पर विकसित करने का संगीत


Nshn.Today | Prayagraj |   आज, मंडलायुक्त श्री विजय विश्वास पंत की अध्यक्षता में हुई बोट क्लब प्रबंधकारिणी समिति की 26वीं बैठक में समिति ने बोट क्लब को चौपाटी के तर्ज पर विकसित करने के लिए सहमति जताई है। इस सम्मेलन में मेलाधिकारी श्री विजय किरण आनंद, जिलाधिकारी श्री नवनीत चहल, उपाध्यक्ष प्रयागराज विकास प्राधिकरण श्री अरविंद कुमार चौहान, एवं अन्य संबंधित अधिकारियों ने भी अपनी उपस्थिति बनाए रखी।

समिति ने इस बैठक में बोट क्लब के नवीनीकरण के संबंध में महत्वपूर्ण चर्चा की और निर्णय लिए। बोट क्लब को पर्यटकों के लिए और भी आकर्षक बनाने के लिए, समिति ने बोट क्लब के परिसर में मरम्मत और टेरेस पर ओपन एयर रेस्टोरेंट की विकसना के साथ-साथ, इसके आसपास के घाट का सौंदरीकरण करने का निर्णय लिया है।

बोट क्लब को चौपाटी की तर्ज पर विकसित करने की प्रक्रिया में, समिति ने बच्चों के खेलने के लिए जगह, वॉटर स्पोर्ट्स, विभिन्न हैंडीक्राफ्ट स्टॉल्स, कल्चरल एक्टिविटी, ईटिंग जॉइंट्स, और वेंडिंग जोन्स की विकसित करने का निर्णय लिया है। इसके अलावा, एक भव्य वाटर लेजर शो की शुरुआत के लिए भी समिति ने सहमति जताई है और इस संबंध में एक कार्य योजना तैयार करने का निर्णय लिया है।

पर्यटकों को और आकर्षित करने के लिए, समिति ने विभिन्न बोट्स के रेट में कमी करने के लिए होटल एसोसिएशन से मदद लेने का भी निर्णय लिया है। इसके परिणामस्वरूप, अब होटलों से वोटिंग करने के इच्छुक लोग अपने टूर बुक कर सकेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad

Author Image

About Content Editor

अभिनय सेठ, समकालीन समाचार, सूचना समाचार के साथ-साथ विशेष रूप से आध्यात्मिक लेखों के लिए प्रसिद्ध है। जिन्होन एक दर्जन से अधिक रजिस्टर्ड समाचार-पत्रों में अपनी सेवा प्रदान कर चुके हैं। पत्रकारिता जगत में विशेष ख्याति, निष्पक्ष संवाद, सप्ताहिक समाचार-पत्र के सम्पादकीय निदेशक के रूप में मिली। वर्तमान समय में अभिनय स्वतंत्र लेखन के साथ-साथ, निष्पक्ष संवाद के डिजिटल प्लेटफॉर्म Nshn.Today - Hindi News मे नई ताकतों को समझतेे हुए, डिजिटल मार्केंटिंग स्पेश्यलिस्ट की हैसियत से, डिजिटल क्रिएटर के रूप में कार्य कर रहे है।