जनपद प्रयागराज में फाइलेरिया उनमुलन कार्यक्रम की बैठक संपन्न | Meeting of Filaria Eradication Program Concluded In Prayagraj District - Prayagraj Web Portal (प्रयागराज वेब पोर्टल)
Type Here to Get Search Results !

जनपद प्रयागराज में फाइलेरिया उनमुलन कार्यक्रम की बैठक संपन्न | Meeting of Filaria Eradication Program Concluded In Prayagraj District

 फाइलेरिया उनमुलन अभियान कार्यक्रम की मुख्य चिकित्सा अधिकारी की अध्यक्षता में हुई जिला बैठक

Allahabad News : फाइलेरिया उनमुलन अभियान कार्यक्रम की मुख्य चिकित्सा अधिकारी की अध्यक्षता में हुई जिला बैठक

निष्पक्ष संवाद, प्रयागराज। 30 दिसंबर 2023जनपद प्रयागराज में फाइलेरिया उनमुलन कार्यक्रम (IDA-2024) के लिए जनपद स्तरीय जिला समंवयक समिति (DCC) की बैठक आज संगम सभागार में संपन्न हुई। इस महत्वपूर्ण बैठक की अध्यक्षता मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ आशु पांडेय जी ने की।

बैठक में निम्नलिखित मुख्य प्रभावशाली निर्णय लिए गए:

  • कार्यक्रम की योजना: कार्यक्रम की योजना में वृहद जागरुकता कार्यक्रमों को बढ़ावा देने के लिए जिला में 13 विकास खंडों को IDA कार्यक्रम हेतु चिन्हित किया गया है।
  • प्रशिक्षण एवं माईक्रो प्लानिंग: नोडल अधिकारी डॉ परवेज़ अख्तर ने सभी को प्रशिक्षण के दौरान माईक्रो प्लानिंग पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया।
  • संक्रमित लोगों के लिए MMDP किट: जिला मलेरिया अधिकारी आनंद कुमार सिंह ने संक्रमित लोगों को MMDP किट के वितरण के लक्ष्य को पूर्ण करने के निर्देशित किया है।

बैठक में उपस्थित अधिकारियों में डॉ परवेज़ अख्तर (अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी), डॉ तरुण पाठक (अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी), डॉ ऋतुराज सिंह (अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी), डॉ रावेन्द्र सिंह (उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी) और अन्य सभी समन्वयक अधिकारी शामिल थे। इसके साथ ही, अन्य संबंधित विभागों के प्रतिष्ठान्वित अधिकारी भी उपस्थित थे। इस मौके पर बैठक में सहभागिता और सक्रिय योगदान के लिए सभी को धन्यवाद ज्ञापन के साथ समापन किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad

Author Image

About Content Editor

अभिनय सेठ, समकालीन समाचार, सूचना समाचार के साथ-साथ विशेष रूप से आध्यात्मिक लेखों के लिए प्रसिद्ध है। जिन्होन एक दर्जन से अधिक रजिस्टर्ड समाचार-पत्रों में अपनी सेवा प्रदान कर चुके हैं। पत्रकारिता जगत में विशेष ख्याति, निष्पक्ष संवाद, सप्ताहिक समाचार-पत्र के सम्पादकीय निदेशक के रूप में मिली। वर्तमान समय में अभिनय स्वतंत्र लेखन के साथ-साथ, निष्पक्ष संवाद के डिजिटल प्लेटफॉर्म Nshn.Today - Hindi News मे नई ताकतों को समझतेे हुए, डिजिटल मार्केंटिंग स्पेश्यलिस्ट की हैसियत से, डिजिटल क्रिएटर के रूप में कार्य कर रहे है।